मंगलवार, 22 दिसंबर 2015

आडवाणी की तरह जेटली भी बेदाग होकर बाहर निकलेंगे - मोदी

डीडीसीए के मुद्दे पर चौतरफा हमला झेल रहे वित्त मंत्री अरुण जेटली के बचाव में जहां पार्टी खड़ी है, वहीं पीएम मोदी भी खुलकर बोले। मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम ने कहा कि हवाला केस में जिस तरह से आडवाणी जी पर आरोप लगाए गए, लेकिन वो बेदाग होकर बाहर निकले, ठीक उसी तरह अरुण जेटली भी बेदाग होकर बाहर निकलेंगे।
पीएम ने कहा कि कांग्रेस प्रायोजित तौर पर सरकार के खिलाफ आरोप लगा कर बदनाम करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उससे घबराने की जरूरत नहीं है। इस बीच खबर है कि इस बैठक में कीर्ति आजाद मौजूद नहीं थे। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने बैठक का बहिष्कार नहीं किया है।

मैं बैठक में पूर्व में किए गए कमिटमेंट की वजह से नहीं गया हूं, लेकिन सदन में मौजूद रहूंगा।
आजाद को सस्पेंड करेगी भाजपा
डीडीसीए में हुए कथित भ्रष्टाचार को लेकर अपनी ही पार्टी के मंत्री पर सवाल उठाने वाले सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ भाजपा सख्त कार्रवाई कर सकती है। संकेत हैं कि पार्टी आलाकमान आजाद को सस्पेंड करने तक का फैसला कर सकता है।
जेटली ने गलती कर दी: जेठमलानी
वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने कहा है कि जेटली ने केजरीवाल के खिलाफ केस कर बड़ी गलती कर दी। अब मैं उनसे सवाल-जवाब करूंगा। मामले में केजरीवाल की पैरवी जेठमलानी ही करने वाले हैं। जेठमलानी ने साफ किया कि उनकी जेटली से कोई निजी दुश्मनी नहीं है, लेकिन ये उनके बुरे कर्म हैं जो सामने आ रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.