रविवार, 26 सितंबर 2010

रंगदारी मामले में व्याख्याता पुत्र भी गिरफ्तार

आभूषण व्यवसायी एवं तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति से मोबाइल पर संदेश भेज कर रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक और युवक को गिरफ्तार किया है। इसका नाम सुमित कुमार बताया जाता है। सुमित के पिता भागलपुर विश्वविद्यालय में व्याख्याता हैं। उसकी गिरफ्तारी शनिवार की देर शाम को पुलिस ने प्रोफेसर कॉलोनी स्थित क्वार्टर से की है।

इधर, सुमित को छुड़ाने के लिए अधिवक्ता, राजनीतिक दलों से जुड़े स्थानीय नेता के साथ उसके पिता कोतवाली थाना परिसर स्थित कार्यालय पहुंच कर सिटी डीएसपी से मिले। सुमित को सुधारने का एक मौका देने की डीएसपी गुजारिश की। लेकिन उन्होंने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया।

नगर डीएसपी डॉ. परवेज अहमद ने रविवार को बताया कि रंगदारी मामले में गिरफ्तार बीबीए के छात्र राहुल सिंह व अंकित सिंह, छोटू उर्फ अभिषेक की निशानदेही पर सुमित को दबोचा गया है। उन्होंने बताया कि अनिश सिंह के इशारे पर ही रंगदारी की मांग की गई थी। इस मामले में अनिश सिंह को पहले ही जेल भेजा चुका है। डीएसपी ने बताया कि कुलपति का मोबाइल नंबर उपलब्ध कराते हुए सुमित ने कहा था कि रंगदारी मांगने पर वीसी घबरा कर रकम दे देंगे। उन्होंने बताया कि मामले में संलिप्त अधिवक्ता पुत्र अंकुर सिंह एवं अजीत गुप्ता की गिरफ्तारी के लिए शनिवार रात उसके घर पर छापेमारी की गई। दोनों फरार हैं। दोनों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवकों से पूछताछ जारी है।

1 टिप्पणी:

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.