मंगलवार, 26 अक्तूबर 2010

जिले के 43 थाना क्षेत्रों में दंडाधिकारी व पुलिस पदा. तैनात

भागलपुर । विधानसभा चुनाव में अवैध तरीके से धन और शराब की आवाजाही रोकने के लिए जिले के 43 थाना क्षेत्रों में दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारियों को तैनात किया गया है।

आदेश है कि चार पहिये वाहनों जिसमें काले शीशे लगे हों उसकी भी जांच की जाए। दंडाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि रात में वाहनों की चेकिंग नियमित किया जाए। होटल और ढाबों पर विशेष नजर रखी जाए। जहां समूहों में लोग इकट्ठे हो रहे हैं तथा थानों के आसपास शराब की दुकानों में अगर अप्रत्याशित बिक्री हो रही है तो इसके कारणों की भी पड़ताल की जाए। मोटरसाइकिल की नियमित जांच की जाए।

कोषांग के सूत्रों ने बताया कि 156, भागलपुर विधानसभा क्षेत्र में नाथनगर में सीओ शिशिर कुमार वर्मा, ललमटिया में बीईईओ कृष्णानंद सदा, विवि थाना क्षेत्र में सीओ, तातारपुर में कार्यपालक दंडाधिकारी महेन्द्र प्रसाद, आदमपुर में पशुपालन पदाधिकारी धीरज कुमार, बरारी में सहायक अभियंता, सबौर सम्पत कुमार, तिलकामांझी में कार्यपालक दंडाधिकारी श्रीमती ट्रेसा मुर्मू, कोतवाली में कार्यपालक दंडाधिकारी महेन्द्र प्रसाद, मोजाहिदपुर व इशाकचक में बीएओ राम जीवन सिंह तथा बबरगंज में बीईईओ जवाहर लाल साहनी की प्रतिनियुक्ति है। 157, सुल्तानगंज विधानसभा में सुल्तानगंज थाना में सीओ नर्मदेश्वर झा, बाथ में नरेन्द्र कुमार, अकबरनगर में कनीय अभियंता रंजीत मंडल तथा शाहकुंड में सीओ सीताराम दास को तैनात किया गया है।

158, नाथनगर विधानसभा क्षेत्र के नाथनगर में सीओ, मधुसूदनपुर में प्रखंड पशुपालन पदाधिकारी राजीव कुमार, कजरैली में कनीय अभियंता इंद्रदेव राम, लोदीपुर में चम्पा लाल विश्वास, सजौर में प्रखंड कृषि पदाधिकारी सोहन प्रसाद सिंह, हबीबपुर में जीपीएस बबुआ पासवान, जगदीशपुर में सीओ सत्येन्द्र प्रसाद वर्मा, जीरोमाईल में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ब्रजेश कुमार को तैनात किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.