गुरुवार, 28 जनवरी 2016

बीच पुल से लौटे सांसद बुलो मंडल

भागलपुर  : विक्रमशिला सेतु पर बुधवार देर रात ट्रकों का जाम लगा रहा. नवगछिया से भागलपुर आने वाली गाड़ियों की आवाजाही सामान्य रूप से चल रही थी, लेकिन भागलपुर से नवगछिया जाने वाले वाहन धीरे-धीरे सरक रहे थे. विक्रमशिला पुल पर 26 जनवरी को पूरे दिन जाम रहा.

भारी वाहनों के बीच छोटी गाड़ियां घंटों फंसी रही. सैकड़ों भारी वाहन घंटों तक पुल पर खड़ी रहीं. गणतंत्र दिवस की छुट्टी होने की वजह से काफी संख्या में लोग दोनों तरफ आ जा रहे थे. जाम कैसा था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सांसद बुलो मंडल भागलपुर आ रहे थे पर जाम की स्थिति देख वे बीच पुल से ही वापस लौट गये. वे बुधवार को शहर आये. उनका कहना है कि भागलपुर आते और यहां से जाते समय वे खुद को मानसिक तौर पर जाम का सामना करने के लिए तैयार कर निकलते हैं. 

नहीं दिखे पुलिस वाले. विक्रमशिला पुल पर जाम की समस्या एक या दो दिनों की नहीं बल्कि यहां तो अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है. कभी पुल पर किसी भारी वाहन के खराब होने की वजह से तो कभी ओवरटेक करने को लेकर जाम लगता है. पुल पर रोजाना जाम की समस्या से परेशान लोगों की कोई सुनने वाला नहीं. 26 जनवरी को पुरा विक्रमशिला पुल जाम था पर जाम से निजात दिलाने के लिए पुल पर पुलिस नहीं दिख रही थी. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.